कुछ विदेशी समूहों द्वारा प्रौद्योगिकी हस्तांतरण छल के उदाहरण

19 अप्रैल, 2022 को, डॉ. माइकल सल्ला ने डॉ. स्टीवर्ट स्वेरडलो (1) के साथ एक ऑनलाइन साक्षात्कार दिया। यह मोंटौक परियोजना के साथ मुख्य विषय के रूप में बहुत सारी दिलचस्प जानकारी से भरा एक साक्षात्कार था। स्वेरडलो ने सभी प्रकार के एलियंस के बारे में बात की जो मोंटौक परियोजना से जुड़े थे और उन्होंने उनमें से कुछ द्वारा प्रौद्योगिकी के हस्तांतरण के बारे में कुछ कहा। यह लेख इस जानकारी के लिए कुछ एम्बेडिंग प्रदान करता है और यह आगे कुछ उदाहरण प्रस्तुत करता है कि एलियंस ने इन विदेशी लोगों से निपटने वाली सरकारी एजेंसियों को धोखा दिया है।

सीरियन कलेक्टिव/अश्तर कलेक्टिव एंड द मोंटौक प्रोजेक्ट ऐलेना दानन
के काम में सीरियस के लोगों के बारे में अपेक्षाकृत कम कहा जाता है। इस संबंध में महत्वपूर्ण अष्टर गेलेक्टिक कमांड (परोपकारी) और अश्तर कलेक्टिव (बहुत कम परोपकारी) के बीच का अंतर है जिसे एक अन्य लेख (2) में खोजा गया है। इस बाद वाले समूह को सीरियन कलेक्टिव भी कहा जाएगा। वह कहती है कि कई, कई दुनिया हैं, विशेष रूप से सीरियस बी की सभी प्रकार की दौड़ (3) के साथ परिक्रमा कर रहे हैं।

स्टीवर्ट स्वर्डलो द्वारा 1999 की पुस्तक

डॉ स्वेरडलो ने साक्षात्कार में सीरियस के लोगों का उल्लेख किया, लगभग 16′ में वह मोंटौक (समय यात्रा) तकनीक की उत्पत्ति के बारे में बात करते हैं और उनका कहना है कि वे सीरियस ए से व्यापारियों से प्राप्त किए गए थे। दानन की पुस्तक में हम इसके बारे में भी पढ़ सकते हैं सीरियन के संबंध में मोंटौक परियोजना। यहाँ एक अंश है:

” इस बीच, अश्तर कलेक्टिव (ओरियन रेप्टिलियंस द्वारा शासित) में टेरान संबद्ध गुप्त सरकारों के साथ भी भागीदारी थी, जब नई तकनीकों को प्रदान करते हुए, सुविधाओं और मानव सामग्री के बदले, जैसे कि अंतःआयामी यात्रा और मन-नियंत्रण, जिसका परीक्षण किया गया था फिलाडेल्फिया प्रयोग और मोंटौक परियोजना। इसके अलावा दी गई तकनीक को टेरान्स को एक अंतिम अतिरिक्त-स्थलीय आक्रमण के खिलाफ अपनी रक्षात्मक युद्ध तकनीक विकसित करने में मदद करने के लिए प्रदान किया गया था, इस लालच में कि असली खतरा पहले से ही था। यह ओरियन एलायंस है, अश्तर कलेक्टिव के माध्यम से, जिसने टेरा पर आयात किया था इबोला जैविक सामग्री। “(3, पृ.105)

इस संबंध में दिलचस्प बात यह है कि डॉ स्वर्डलो कहते हैं कि दी गई मोंटौक तकनीक सटीक निर्देशांक के बिना दी गई थी जो महत्वपूर्ण हैं: लोगों को कुछ स्थानों पर भेजने के लिए ये निर्देशांक महत्वपूर्ण हैं। जाहिरा तौर पर इन प्राणियों द्वारा सीरियस के कई झूठे निर्देशांक दिए गए थे। वह वर्णन करता है कि कैसे उन्होंने मंगल ग्रह में एक भूमिगत आधार पर जाने के लिए निर्देशांक मांगे, और फिर लोगों को एक चट्टान के अंदर, या एक महासागर या कहीं गहरी अवस्था में स्थानांतरित कर दिया गया, जिसके परिणामस्वरूप तत्काल मृत्यु हो गई।

प्रणोदन ड्राइव और छल पर LACERTA
अन्य तरीकों के बारे में Lacerta बात करता है जो हमें विदेशी समूहों द्वारा धोखा दिया गया है। उन लोगों के लिए जो लैकर्टा से परिचित नहीं हैं, मैं लगभग 65 मिलियन वर्ष पहले (4) फ्यूजन बम पर लेख और उसकी गवाही (5,6,7) के आधार पर तीन अन्य लेख पढ़ने की सलाह देता हूं। उसकी गवाही में (8) लैकर्टा निम्नलिखित दिलचस्प विचार साझा करता है:

“आप जैसे सरल दिमाग वाले हैं, आप निश्चित रूप से इसके लिए सहमत हुए और आपको धोखा दिया गया। आपने उन्हें कच्चा माल दिया, आपने उन्हें उनके ठिकानों के लिए सुरक्षित स्थान दिए, आपने उन्हें अपने सबसे गुप्त रक्षा डेटा तक पहुंच प्रदान की, आपने उन्हें अपने डीएनए तक पहुंच प्रदान की और बहुत कुछ – और सब कुछ सत्ता और जानकारी के लिए अपने लालच को बुझाने के लिए (8)। , 1h47)”

“उदाहरण के लिए, वे आपको जानकारी देते हैं कि (प्रणोदन) ड्राइव का निर्माण केवल उच्च रैंकिंग संख्या के अस्थिर तत्वों के साथ किया जा सकता है, लेकिन उन्होंने इस जानकारी को रोक दिया कि फील्ड ड्राइव का निर्माण विभिन्न संशोधनों के साथ-साथ स्थिर तत्वों के साथ काम करने के लिए किया जा सकता है। कम आवधिक संख्या, और आम तौर पर ऐसा ही किया जाता है।” (8, 1h48)

निष्कर्ष
ठीक है, मुझे लगता है कि यह हमारे इतिहास का हिस्सा है। सत्ता की इच्छा के साथ संयोजन में भोलापन शायद मुख्य रूप से द्वेषपूर्ण प्राणियों के साथ इन भयानक सौदों का कारण बना, जिन्होंने हमें अपने घिनौने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया। आइए आशा करते हैं कि हम सभी इसे आराम और बेहतर तरीके से ट्यून कर सकते हैं, एक ऐसे भविष्य का निर्माण कर सकते हैं जिसमें प्रौद्योगिकी को हमारे ग्रह पर लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के इरादे से साझा किया जाता है न कि सत्ता के भूखे अभिजात वर्ग के एक छोटे समूह को सशक्त बनाने के लिए।

लिंक्स
(1) टाइम ट्रैवल, पोर्टल्स और मोंटौक प्रोजेक्ट – स्टीवर्ट स्वेरडलो के साथ साक्षात्कार
(2) अश्तर गेलेक्टिक कमांड और अश्तर कलेक्टिव
(3) दानन, ई। (2020)  द गिफ्ट ऑफ द स्टार्स । अमेज़ॅन प्रेस। पृष्ठ 104-110 सीरियस ए, बी और सी के कुछ लोगों के बारे में बात करते हैं।
(4) क्या एक फ्यूजन बम ने 65 मिलियन साल पहले डायनासोर के विलुप्त होने का कारण बना था?
(5) शेपशिफ्टिंग और परसेप्शन स्विच
(6) हम एलियन स्पीशीज़ के लिए एक खुली किताब
बनते हैं (7) एल्डेबारन के लोगों द्वारा मानवता की सीडिंग पर लैकर्टा
(8) सरीसृप महिला के साथ साक्षात्कार- वह सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं [ब्रह्मांड के अंदर तुम]

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s