डोलोरेस तोप: ग्रहों पर जीवन की सीडिंग मानक प्रक्रिया प्रतीत होती है

गेलेक्टिक एंथ्रोपोलॉजी / एडिट

डोलोरेस तोप (1931-2014) एक प्रसिद्ध ‘पिछले जीवन प्रतिगमनवादी’ या सम्मोहन चिकित्सक थे जिन्होंने हजारों सत्रों का प्रदर्शन किया है। वह एक विपुल लेखिका थीं और अपने पीछे 17 किताबें छोड़ चुकी हैं। वर्तमान लेख डोरोथी शेल्टन द्वारा हाल ही में (अप्रैल 2022) लघु वीडियो पर आधारित है जो न केवल हमारे ग्रह पर बल्कि हर कल्पनीय ग्रह पर ईटी के पौधे लगाने की अवधारणा से संबंधित है, क्योंकि ऐसा लगता है कि जिस तरह से चीजें काम करती हैं (1) .

डोलोरेस तोप (2)

इस लेख का मुख्य कारण डोलोरेस तोप के निष्कर्षों की तुलना विदेशी समूहों पर हाल के ज्ञान और हमारे ग्रह के साथ उनकी बातचीत के साथ मुख्य रूप से ऐलेना दानन / डॉ। माइकल सल्ला और विभिन्न गुप्त अंतरिक्ष कार्यक्रम के संपर्ककर्ता। पुष्टि क्या है और क्या नहीं है? वीडियो में डॉ. स्टीवन ग्रीर भी अपने कुछ विचार जोड़ते हैं।

सीडर्स की अवधारणा जो ग्रहों में जीवन लाती है
यह विचार कि बुद्धिमान जीवन अन्य दुनिया के अन्य प्राणियों द्वारा बोया जाता है, इस वेबसाइट पर अध्ययन किए गए प्रतिमान के अनुरूप है। हम वास्तव में वानरों से धीरे-धीरे विकसित नहीं हुए थे, लेकिन हम आनुवंशिक रूप से अन्य प्रजातियों द्वारा बदल दिए गए थे। तोप का कहना है कि ग्रहों को पहले पौधे दिए जाते हैं, फिर जानवर और अंत में बुद्धिमान प्राणी। यह मुझे याद दिलाता है कि कैसे ऐलेना दानन वर्णन करती है कि कैसे लायरा (गति) में मानव-प्रणाली से पीछा किए गए लोगों ने प्लेएडियन स्टार क्लस्टर में तायगेटा (“आशारा”) की परिक्रमा करने वाले ग्रहों को टेराफॉर्म किया, ताकि वे अपने लोगों को स्थानांतरित करने में सक्षम हो सकें। वहाँ। एक नई जाति का बीजारोपण करने के बजाय, उन्होंने केवल उन ग्रहों (3) में रहने के लिए अपनी जाति के लिए परिस्थितियों का निर्माण किया।

अक्टूबर 2021 में सीडर दौड़ हमारे सौर मंडल में वापस आ गई होगी, जिससे सभी प्रकार के आर्क सक्रिय हो जाएंगे जो उनकी प्राचीन ऊर्जा से गूंजते हैं। तोप ‘द कस्टोडियन’ या ‘गार्डन के रखवाले’, पुरातन या पुराने लोगों (1) के बारे में बात करती है।

जानवरों की सीडिंग
रोमानियाई बुसेगी पहाड़ों में प्रोजेक्शन रूम में होलोग्राफिक रूप से चित्रित जानकारी ने विभिन्न जानवरों की उत्पत्ति प्रस्तुत की होगी: कौन से ग्रह करते हैं जो जानवर मूल रूप से (4) से आते हैं। यह कैनन के निष्कर्ष के अनुरूप प्रतीत होता है। शायद ही कोई विकास, लेकिन विदेशी लोगों द्वारा बीजारोपण।

नई जानकारी से भरपूर होने के लिए
जहां तक ​​मेरा संबंध है यहां एक और महत्वपूर्ण अवधारणा है: यह बहुत महत्वपूर्ण है कि लोगों को नई जानकारी से अभिभूत न करें। मुझे आशा है कि मैं इस वेबसाइट के साथ छोटे लेख प्रस्तुत करके इसमें योगदान कर सकता हूं जो पचाने में अपेक्षाकृत आसान हैं (हालांकि वे अभी भी शायद बहुत से लोगों के लिए दूर हैं)।

ग्रह पृथ्वी के ये खतरनाक लोग
तोप का सुझाव है कि हमें काफी ‘खतरनाक’ लोगों के रूप में माना जाएगा, खासकर जब हमारी तकनीकी क्षमताएं हमारे आध्यात्मिक लोगों की तुलना में तेजी से बढ़ रही हैं। डॉ. स्टीवन ग्रीर ने कहा कि हमारी ‘सब कुछ हथियारों में बदलने की प्रवृत्ति’ भविष्य में हमारे कूदने के लिए बहुत उपयोगी नहीं है जिसमें हम गैलेक्टिक फेडरेशन ऑफ वर्ल्ड्स के गर्वित सदस्य हैं। स्टीवर्ट स्वेंडलो ने यह भी कहा कि उस संबंध में अपेक्षाकृत पिछड़ा माना जाएगा (5)। सौभाग्य से गेलेक्टिक फेडरेशन ऑफ वर्ल्ड्स के लोगों ने हमारे ग्रह और संपूर्ण सौर मंडल से सभी द्वेषपूर्ण विदेशी उपस्थितियों को बलपूर्वक हटाकर हम में भारी निवेश किया है। अब यह हम पर निर्भर है कि हम शेष कबाल के खिलाफ विद्रोह करें ताकि उन्हें उनके अभिजात्य, वैश्विक सिंहासन से हटा दिया जा सके। वे देख रहे हैं और हमारे जागने की उम्मीद कर रहे हैं, और जितनी जल्दी हो सके!

एनाक्स, ओरियन में स्टार सिस्टम अलनीलम से परोपकारी एल्गरोथ प्रजाति से (7,8)

प्रजातिवाद
डॉ. स्टीवन ग्रीर ने वीडियो में ‘प्रजातिवाद’ शब्द को एलियंस की विभिन्न श्रेणियों के लिए एक प्रकार के नस्लवाद के रूप में पेश किया। जैसे कि हम बुरे लोगों को हमारे (ग्रे और रेप्टिलियन की तरह) से बहुत अलग दिखने के इच्छुक हैं, जबकि अच्छे लोग ऐसे दिखते हैं जैसे वे नॉर्वे से हैं (वीडियो में लगभग 13′ पर)। वह हमें यह कहकर सांत्वना देता है कि इन प्राणियों में से किसी ने भी किसी स्थान पर हमला नहीं किया होगा।

खैर, ऐसा प्रतीत होता है कि डॉ. ग्रीर यहाँ थोड़े भोले हैं। ऐसा लगता है कि सियाकार (6) की तरह जो प्राणी बहुत द्वेषपूर्ण साबित हुए हैं, वे वास्तव में सरीसृप हैं, और कई सरीसृप प्रजातियां मानवता के प्रति एक द्वेषपूर्ण दृष्टिकोण के लिए इच्छुक हैं। बेशक ऐसी सरीसृप प्रजातियां हैं जो कम द्वेषपूर्ण हैं लेकिन एक नियम के रूप में इन प्राणियों पर अविश्वास करना सबसे अच्छा होगा।

ग्रे जैसी कई प्रजातियां ओरियन प्रणाली से उपजी हैं और उन्होंने हमारी दुनिया में भी बहुत सकारात्मक योगदान नहीं दिया है। हालाँकि, धूसर जैसी प्रजातियाँ हैं जो वास्तव में आध्यात्मिक रूप से बहुत विकसित हैं, जैसे अलनीलम (8) से एगरोथ।

परोपकारी गेलेक्टिक फेडरेशन ऑफ वर्ल्ड्स के सदस्य सरीसृप, कीटभक्षी, ग्रे की तरह दिखने वाले और निश्चित रूप से कई ह्यूमनॉइड हो सकते हैं। और ऐसा लगता है कि ये ह्यूमनॉइड हमारी जागृति प्रक्रिया में हमारी सहायता करने के लिए बहुत सक्रिय हैं।

तो, ऐसा लगता है कि सरीसृप और ग्रे पर भरोसा करना काफी नासमझी है। वे हमारे ग्रह पर मुख्य अपराधी हैं, जो लोगों के बड़े समूहों को उनके अपहरण, आनुवंशिक प्रयोगों और अन्य नापाक कृत्यों के माध्यम से भारी मात्रा में नुकसान पहुंचाते हैं।

लिंक्स
(1) यह वीडियो आपके रोंगटे खड़े कर देगा – डोलोरेस तोप एलियंस के बारे में खुलती है
(2) डोलोरेस तोप अच्छी तरह से पढ़ती है
(3) आहिल से परिचित होना
(4) हमारे जानवरों की उत्पत्ति किन ग्रहों से होती है?
(5) समय यात्रा, पोर्टल और मोंटौक परियोजना – स्टीवर्ट स्वेरडलो के साथ साक्षात्कार
(6) सियाकाहर (7) एनाक्स की छवि 25 जनवरी, 2022 (8) से एलेना
दानन के एक वीडियो से एक स्नैपशॉट है एल्गरोथ पर अधिक जानकारी के लिए और काउंसिल ऑफ फाइव ने ऐलेना दानन की ए गिफ्ट फ्रॉम द स्टार्स (2020), पृ. 238.

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  बदले )

Connecting to %s